banner goes here

जानिए हस्त रेखा से की आप को सरकारी नौकरी मिलेगी या नहीं, और करे यहअति तीव्र असरकारक उपाय

Browse By

Your Ad Here
banner goes here

आज के समय में अधिकांश युवा सरकारी नौकरी पाना चाहते हैं, क्योंकि ऐसा माना जाता है कि सरकारी नौकरी में भविष्य सुरक्षित रहता है और उन्नति के भरपूर अवसर भी मिलते हैं। सरकारी नौकरी के लिए काफी लोग कोशिश करते हैं, लेकिन कुछ लोगों का ये सपना पूरा हो पाता है। हस्तरेखा ज्योतिष के अनुसार कुछ ऐसे योग बताए गए हैं, जिनसे ये मालूम हो सकता है कि किसी व्यक्ति को सरकारी नौकरी मिलने के योग हैं या नहीं…

ध्यान रखें लड़कों के दाएं हाथ और लड़कियों के बाएं हाथ अध्ययन मुख्य रूप किया जाना चाहिए।

आजकल ऐसा है की कई लोग अपनी उच्च पढ़ाई करके भी नौकरी को लगने की बजाय घर पर ही बैठे रहते है.
उनकी और से पूरी मेहनत करके भी हर टेस्ट में जैसे की नौकरी पाने के लिए परीक्षा ये होती है उनमे असफल होते है.
ज्यादातर ऐसा होने के कई कारन होते है जैसे की आपके पढ़ाई में कमी या फिर अगर आपने दिलो जान से पढ़ा है फिर भी असफल हो रहे हो तो आपको किसी ग्रह का बुरा असर भी हो सकता है. या फिर आप भगवान् को दिल से याद नहीं करते होंगे .
कई लोगो को नौकरी होने के बाद बहुत सालो से उनका प्रमोशन नही होता. उन्होंने कड़ी मेहनत करने के बावजूत भी उनका प्रमोशन नहीं होता.
इस सब के लिए आपके ग्रह उचित स्थान पर नहीं होंगे तो इसके लिए आपको आज हम नौकरी पाने का मंत्र और प्रमोशन पाने का टोटका . लाल किताब में कई तंत्र मंत्र और कालाजादू के उपाय दिए है . इस लाल किताब का नौकरी पाने का उपाय आज हम आपको बताने जा रहे है .
अपनी मनचाही नौकरी पाने के लिए हर सोमवार को शिव जी के मंदिर में जाकर शिवजी के शिवलिंग पर मीठा कच्चा दूध चढ़ाते हुए साबुत चावल , जो टूटे हुए ना हो उनको अर्पित करके भगवान भोले नाथ से अपने मन की बात बताये.
इससे नौकरी में आने वाली सारी मुसीबते दूर हो जाती है.
अच्छी नोकरी और कारोबार में वृद्धि पाने के लिए अपने घर पर श्री.हनुमान जी की एक ऐसी फोटो लगाए जिसमे वह उड़ते हुए हो .और आपको हर मंगलवार के दिन श्री हनुमान चालीस का पाठ करना है.
आपके लाख प्रयत्न करके भी आप बेरोजगार हैं तो आपको बिना दाग वाला पीला नींबू लेकर उसके बराबर ४ भाग में टुकड़े कर लें और इसको शाम के समय किसी सुनसान चौराहे को जाकर चारों दिशाओं में निम्बू के टुकडो को फेंक दें और आपको बिना पीछे मुड़े या देखे घर वापस आना है .इसका उपाय आप शुक्ल पक्ष के किसी भी दिन से शुरू करते हुए सात दिन तक लगातार करना है.
इस उपाय का उपयोग करने से आपको नौकरी, कारोबार में सफलता मिलेगी.इसका उपयोग विशेषकर शनि अमावस्या के दिन विशेष रूप से प्रभावी होता है.