pars

मूलांक से जाने अपनी पर्स से सम्बंधित अपना विशेष अचूक टोटका ताकि नहीं होने पाए धन की कमी

pars

 

अंकों का हमारे जीवन में विशेष महत्त्व होता है उसमें भी मूलांक और भाग्यांक का तो बहुत ही ज्यादा प्रत्येक अंक का मित्र अंक और अनुकूल रंग भी होता है और शत्रु अंक भी। यहाँ हम आपको बताएँगे की आपके मूलांक के अनुसार आपका पर्स कैसा हो और उसमें क्या रखने से और किस प्रकार रखने से आपकी प्रगति के मार्ग में सरलता हो सकती है :-

मूलांक 1 यानि जन्म तारीख  (1,10,19,28)

अपने लाल रंग के वॉलेट या पर्स में एक 100 और 20 रुपये के एक एक नोट तथा 1 रुपये के सात नोट को नारंगी रंग के कागज में रखें. एक ताम्बे का सिक्का भी रखें।

मूलांक 2  यानि जन्म तारीख (2,11,20,29)


अपने सफेद रंग के वॉलेट या पर्स में एक रुपये के दो और 20 रुपये का एक नोट चाँदी की तार में लपेट कर रखें. एक चान्दी का सिक्का भी रखें.

मूलांक 3  यानि जन्म तारीख (3,12,21,30)


अपने पीले या मेहन्दी रंग के वॉलेट या पर्स में दस रुपये के तीन नोट तथा 1 रूपये के तीन नोट को पीले रंग के कागज में रखें. एक गोल्डन फॉइल का तिकोना टुकडा भी रखें.

मूलांक 4  यानि जन्म तारीख (4,13,22,31)


अपने भूरे रंग के वॉलेट या पर्स में दस रुपये के दो और 20 रुपये का दो नोट चन्दन का इत्र लगाकर रखें. अपने घर की चुट्की भर मिट्टी भी रखें.

मूलांक 5   यानि जन्म तारीख(5,14,23)


अपने हरे रंग के वॉलेट या पर्स में पाँच रुपये का एक और 10 रुपये के पाँच नोट एक हरे कागज में रखें. एक बेल का पत्ता भी रखें.

मूलांक 6  यानि जन्म तारीख(6,15,24)


अपने चमकीले सफेद रंग के वॉलेट या पर्स में पाँच सौ रुपये का और 100 रुपये का एक एक नोट तथा 1 रुपये के छ: नोट को सिल्वर फॉइल में रखें. एक पीतल का सिक्का भी रखें.

मूलांक 7  यानि जन्म तारीख(7,16,25)


अपने बहुरंगी वॉलेट या पर्स में एक रुपये के सात और 20 रुपये का एक नोट नारंगी रंग के कागज में रखें. एक मछल

ी का चित्र अंकित किया हुआ सिक्का भी रखें.

मूलांक 8  यानि जन्म तारीख (8,17,26)


अपने नीले रंग के वॉलेट या पर्स में 100 रुपये का एक और 20 रुपये के चार नोट नीले रंग के कागज में रखें. एक मोर पंख का टुकडा भी रखें.

मूलांक 9  यानि जन्म तारीख(9,18,27)


अपने नीले और नारंगी रंग के वॉलेट या पर्स में पाँच रुपये का एक और दो रुपये के दो नोट चमेली का इत्र लगे नारंगी रंग के कागज में रखें. एक पीतल का सिक्का भी रखें.

loading...

Similar Post

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *